scorecardresearch
 
Advertisement
हीरा सदा के लिए न होता अगर एक विज्ञापन न बनता: एक बखत की बात, Ep 16

हीरा सदा के लिए न होता अगर एक विज्ञापन न बनता: एक बखत की बात, Ep 16

करीब 75 बरस पहले एक Ad Agency ने हीरा के लिए एक विज्ञापन तैयर किया था, जिसका असर ऐसा हुआ कि लोग शादी की अंगूठी के लिए सिर्फ़ और सिर्फ़ हीरा ही चुनते थे. डी बियर्स जिसका पहले से ही डायमंड मार्केट पर राज था, ग्राहक के दिमाग पर भी काबू पा लिया. साउथ अफ्रीका के खादान से शुरु हुआ ये सफ़र आज भी कैसे कायम है, सुनिए 'एक बखत की बात' में पूरा किस्सा नितिन ठाकुर से.

प्रोड्यूसर- कुंदन
साउंड मिक्स- कपिल देव सिंह

नोट- कहानी को रोचक बनाने के लिए कुछ हिस्सों में नाटकीयता का सहारा लिया गया है.

Advertisement
Listen and follow एक बखत की बात