आप किसी भी प्रॉडक्ट को खरीदते वक्त उसके बारे में क्या जांचते हैं? क्या आप देखते हैं उसकी एक्सपायरी डेट या सिर्फ एमआरपी देखकर ही काम बन जाता है? ये डिटेल्स चेक करना बेहद ज़रूरी है क्योंकि आपके प्रॉडक्ट की न सिर्फ एक एक्सपायरी डेट होती है बल्कि होती है एक शेल्फ लाइफ भी. 'ज्ञान ध्यान' के इस एपिसोड में जानिए इन दोनों का अंतर और प्रॉडक्ट को स्टोर करने के सही तरीके.
प्रड्यूसर और रिसर्च: चेतना काला
साउंड मिक्सिंग: नितिन रावत
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