scorecardresearch
 
स्टार्टअप शुरू करने के बारे में यदि सोचा है, तो पहले ये सुन लें : मनी मैनेजर Ep 72

स्टार्टअप शुरू करने के बारे में यदि सोचा है, तो पहले ये सुन लें : मनी मैनेजर Ep 72

‘आजतक रेडियो’ के स्पेशल पॉडकास्ट ‘मनी मैनेजर’ में इस हफ्ते बात करेंगे स्टार्टअप पर. बताएंगे सबसे पहले कि ये स्टार्टअप है क्या? स्टार्टअप के तमाम सफल उदाहरणों को देखकर अगर आपके मन मे भी स्टार्टअप शुरू करने का प्लान है तो स्टार्टअप से जुड़ी सारी जानकारी देंगे. बताएंगे कि स्टार्टअप की राह में बाधाएं क्या हैं और उनका हो सकता है किस तरह निवारण? साथ ही ये भी कि स्टार्टअप शुरू करने में किस तरह सरकार की भी मदद ली जा सकती है?

साथ ही हम इस हफ्ते की बिजनस हेडलाइंस भी आपको सुनाएंगे अपने फायनेंसियल एक्सपर्ट जितेंद्र सोलंकी के उन हेडलाइन्स पर कमेंट्स यानी उनकी राय के साथ. 

इस हफ्ते आज तक रेडियो की पॉडकास्टर ख़ुशबू के साथ होंगे  फाइनेंशियल मामलों के एक्सपर्ट जितेंद्र सोलंकी जी जिनसे हम करेंगे बात स्टार्टअप के तमाम पहलुओं पर। समझेंगे स्टार्टअप शुरू करने के सही तरीके को. स्टार्टअप की राह में बाधाएं क्या क्या हैं और उनका हल क्या है? स्टार्टअप शुरू करने के लिए क्या क्या चीजें होनी जरूरी हैं? साथ ही ये भी कि अगर स्टार्टअप शुरू करने में फंड्स की मुश्किल आए तो वो कैसे दूर होगी?

इसके अलावा आखिर में ‘क्लोज़िंग बेल’ नाम का सेग्मेंट जरूर सुनिएगा ताकि अगले हफ्ते का बजट बनाते हुए आपको पता हो कि क्या-क्या बड़ा घटनेवाला है और किन-किन बिजनेस न्यूज पर आपका ध्यान होना चाहिए और शो के आखिर में बात लिसनर्स के भेजे गए कुछ सवालों पर भी होगी.   आप अब हमारे व्हाट्सएप नंबर यानि 9953323303 पर भी हमसे सवाल पूछ सकते हैं. 'मनी मैनेजर' के इस एपिसोड को सुनने के लिए नीचे प्लेयर पर प्ले बटन दबाएँ-

प्रोड्यूसर - रोहित त्रिपाठी
साउंड मिक्सिंग - अमृत रेगी

Listen and follow मनी मैनेजर